Site icon Tubebite

Jay Vijay Sachan Wife Abhiruchi Singh | आखिर क्यों इतनी फेमस हो रही हैं कॉमेडियन जयविजय सचान की पत्नी अभिरुचि सिंह

Jay Vijay Sachan Wife Abhiruchi Singh | आखिर क्यों इतनी फेमस हो रही हैं कॉमेडियन जयविजय सचान की पत्नी अभिरुचि सिंह

Jay Vijay Sachan Wife Abhiruchi Singh | आखिर क्यों इतनी फेमस हो रही हैं कॉमेडियन जयविजय सचान की पत्नी अभिरुचि सिंह

Jay Vijay Sachan Wife Abhiruchi Singh – कॉमेडियन जयविजय सचान की पत्नी अभिरुचि सिंह कौन हैं और वो क्या करती है और वो अपने पति से कितना ज्यादा फेमस हैं इन सभी के बारे में जानकारी के लिए पोस्ट पढ़ें।

24 दिसंबर, 2023 को कॉमेडियन जयविजय सचान ने गायिका अभिरुचि सिंह के साथ शादी की। अभिरुचि सिंह यूपी के बरेली की एक गायिका हैं, जो अब मुंबई में रहकर पेशेवर रूप से संगीत सीख रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी फिल्म के लिए निखिल डी सूजा के साथ युगल गीत से की थी, लेकिन वह “पानी दा रंग” के आधिकारिक रीमिक्स से सुर्खियों में आईं, जिसे उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ गाया था। महिला सशक्तिकरण पर उनके द्वारा लिखित और संगीतबद्ध उनके मूल एकल “यूडी चली” को अब तक यूट्यूब पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हाल ही में उन्होंने फिल्म फिल्लौरी के ‘दिन शगना दा’ के मूवी संस्करण के लिए प्लेबैक दिया। एक स्वतंत्र कलाकार जिसका मूल संगीत सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होता है। लाइव कलाकार ने दुनिया भर में एकल और बैंड के साथ प्रदर्शन किया है।

अभिरुचि सिंह के फेसबुक पर करीब 19K followers हैं और यूट्यूब पर भी उनका अपना Abhiruchi Singh के नाम से चैनल है जिसपर 12.2K subscribers हैं। लिंक्डइन पर भी इनका प्रोफाइल है और जिसपर ढेर सारे कनेक्ट हैं। www.shazam.com में इंडियन सिंगर की लिस्ट में अभिरुचि सिंह का नाम और उनके ढेर सारे गाने दिए गए हैं।

Top Songs By Abhiruchi Singh | अभिरुचि सिंह के शीर्ष गीत

  1. Journey
  2. Tu Mileya
  3. Do Epic Shit
  4. Yaad Hai ?
  5. Khudsafar
  6. Chalo Chalein
  7. Bairi
  8. Sang Mere
  9. Dusky Hues

अभिरुचि सिंह का जन्म एवं परिचय (Abhiruchi Singh birth date, age father name and )

पूरा नामअभिरुचि सिंह
पेशासिंगर, अभिनेत्री, मॉडल , यूट्यूबर
पिताअभी ज्ञात नहीं
जन्मतिथिअभी ज्ञात नहीं
जन्म स्थानयूपी, बरेली
उम्रअभी ज्ञात नहीं
राष्ट्रीयताभारतीय
धर्महिन्दू
पॉपुलर गीत“पानी दा रंग” के आधिकारिक रीमिक्स
पहला गीतअभी ज्ञात नहीं
ऊंचाई ( height in feet )165 सेमी / 5 फिट 5 इंच +
आँखों का रंगकाला
बालों का रंगकाला
राशिवृषभ
शिक्षाअभी ज्ञात नहीं
वैवाहिक स्थितिविवाहित
फेसबुक@Abhiruchimusic ( 19K Followers )
इंस्टाग्राम@abhiruchimusic (17K followers )
ट्विटर @abhiruchi11 ( 1436 Followers )
विकिपीडियाभी ज्ञात नहीं
यूट्यूब Abhiruchi Singh ( 12.2K subscribers )
ईमेलअभी ज्ञात नहीं
वेबसाईटअभी ज्ञात नहीं
Abhiruchi Singh husband कॉमेडियन जयविजय सचान
Abhiruchi Singh net worth 2024अभी ज्ञात नहीं
अभिरुचि सिंह एक महत्वाकांक्षी गायिका और स्वप्नद्रष्टा हैं। उसे संगीत पसंद है और गायन ही वह जीवन भर करना चाहती है। वह गाना चाहती है और मेरी आवाज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहती है और इसलिए उसने यह पेज बनाया है। वह मेरी पसंद और अनुरोध पर गाने के कवर और मूल संगीत भी अपलोड करेगी। उन्हें उम्मीद है कि सभी को यह पसंद आएगा। उनके द्वारा अब तक किए गए गानों की सूची यहां दी गई है – उन्होंने कुणाल कोहली प्रोडक्शंस के तहत बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित “इश्क हॉलिडे” नामक लघु एमटीवी फिल्म के लिए निखिल डिसूजा के साथ युगल गीत “तेरे बिन” रिकॉर्ड किया है, संगीत जिसका निर्देशन इमरान अली ने किया था।

कुछ बातें अभिरुचि सिंह के पति जयविजय सचान के बारे में

जयविजय सचान एक भारतीय स्टैंड अप कॉमेडियन और मिमिक्री कलाकार हैं। जुलाई 2022 में, उन्होंने सोनी टीवी की स्टैंड-अप कॉमेडी सीरीज़ इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

जयविजय सचान ने जब शाहरुख खान की मिमिक्री उनके सामने की तब उसे देख कर शाहरुख़ बहुत खुश हुए और भावुक हो गए और उनकी बहुत तारीफ की।

जब वह कॉलेज में थे तब उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडी में अपना करियर शुरू किया। अपने कॉलेज के दिनों के दौरान, उन्होंने आईआईटी कानपुर और एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ में अपने हास्य प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित की। वह भारतीय कला एवं संस्कृति महोत्सव लखनऊ महोत्सव में भी विजेता बने। लगातार तीन वर्षों तक संस्कृति कार्यक्रम।

2009 में, उन्होंने रेडियो सिटी लखनऊ में एक रेडियो शो होस्ट के रूप में काम करना शुरू किया। इसके बाद 2011 में उन्होंने द एस्सेल ग्रुप्स, नोएडा में ब्रॉडकास्ट प्रोड्यूसर के पद पर काम किया।

इसके बाद, अक्टूबर 2011 में, उन्होंने रफ़्तार टाइम न्यूज़ में न्यूज़ एंकर के रूप में काम करना शुरू किया और मार्च 2013 तक समाचार संगठन में काम किया। अप्रैल 2013 में, वह ग्लोबल न्यूज़ नेटवर्क में शामिल हो गए और अक्टूबर 2013 तक वहां काम किया। फिर, अक्टूबर में 2013 में, वह जनता टीवी में न्यूज़ एंकर के रूप में शामिल हुए और जनवरी 2014 तक न्यूज़ चैनल के साथ काम किया।

See Also – Erica Fernandes Biography In Hindi Wiki |एरिका फर्नांडीस की जीवनी बायोग्राफी विकी

See Also – नोरा फतेही की जीवनी | Nora fatehi ki Jivani In Hindi-Nora Fatehi Biography

See Also – Love Life Inspirational Quotes | Inspirational quotes on life|इंस्पिरेशनल कोट्स ऑन लाइफ

See Also – Pradhan Mantri Awas Yojana Apply online PMAY 2024| प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में सब कुछ

Exit mobile version